दो दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री का जोरदार हुआ स्वागत

मोहम्मद गुफरान नवयुग समाचार

अंबेडकर नगर
केंद्रीय स्टील स्पात एवम ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अपने दो द्विवसीय जनपद दौरे पर भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी की अध्यक्षता में जनपद मुख्यालय की न्यू सर्किट हाउस में भाजपा के वर्तमान/पूर्व जन प्रतिनिधि,जिला पदाधिकारी,मण्डल अध्यक्ष गण के साथ सांगठनिक बैठक कर आवश्यक विचार विमर्श कर 2024 की लोक सभा चुनाव में विजय पताका फहराने का आवाहन किया।

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें लोक सभा चुनाव को अपना लक्ष्य मान कर सभी प्रकार की तैयारियों को पूर्ण करना चाहिए। कहा कि विधान सभा चुनाव की कमियों को दूर कर लोक सभा चुनाव जीतना है और केंद्र में तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना है।बूथ जीता तो चुनाव जीता के नीति पर चलते हुए वोटर लिस्ट की पन्ने के प्रभारी की जिम्मेदारी प्रभावशाली कार्यकर्ताओं को दिया जाना चाहिए।सामाजिक संरचना को दृष्टिगत रखते हुए आधी आबादी मातृ शक्ति की भी टोलो को बना कर सक्रिय किया जाए।कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत दुनियां की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था वाला देश बन चुका है।विकसित भारत संकल्प यात्रा की वजह से सरकारी योजनायें पूरी तरह से ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में पहुंच रही हैं।

विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए कहा कि विपक्षी दलों की सरकारों के भ्रष्ट्राचार की वजह से देश बीमारू और भिखारी देश बन चुका था जिसे मोदी जी की सरकार ने बड़ी अर्थ व्यवस्था वाला शक्तिशाली देश बनाया।देश की सीमाएं आज सुरक्षित हैं।विश्व के किसी भी देश में किसी भी समस्या पर वह भारत की तरफ आशा भरी नजरों से देखता है।

बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री का स्वागत भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने बुके भेंट कर किया। उन्होंने जनपद की सांगठनिक कार्यों की वृत रखते हुए कहा कि इस बार के लोक सभा चुनाव में सांगठनिक संरचना और भाजपा कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से भाजपा प्रत्याशी लाखों मतों से जीत दर्ज करेगा।

बैठक में मुख्य रूप से विधान परिषद सदस्य डाक्टर हरि ओम पाण्डेय,जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद, पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा,राम प्रकाश यादव,ज्ञान सागर सिंह,यमुना प्रसाद चतुर्वेदी,शिव नायक वर्मा,रमा शंकर सिंह,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह मिंटू,पूर्व विधायक त्रिवेणी राम,अनीता कमल चेयर मैन ओमकार गुप्ता,पूर्व चेयर मैन सरिता गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष विमलेंद्र प्रताप सिंह मोनू,डाक्टर रजनीश सिंह,जिला महामंत्री बाबा राम शब्द यादव,सुरेश कन्नौजिया,दिलीप पटेल देव,जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय,जिला मंत्री दीपक तिवारी,चंद्रिका प्रसाद,संजय सिंह,पंकज वर्मा,शिव पूजन राजभर आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!