युवती के असलहे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

उन्नाव। युवक और युवतियां कानून को हाथ में लेकर रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। उन्नाव में खुशबू नाम की युवती हाथ में पिस्टल लेकर गाने में झूम रही है। मामले की जानकारी होने पर पुलिस हरकत में आते हुए रील बनाने वाली युवती की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि, जो पिस्टल युवती हाथ में लिए है, वह एक दरोगा का है।

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के नवीनगर खेरवा निवासी युवती खुशबू का वीडियो गाने के साथ हाथ में पिस्टल पकड़े हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कोई युवक पिस्टल को सामने से हटाने का प्रयास कर रहा है। वीडियो वायरल होने की बात कह रहा है। पिस्टल के साथ युवती का वीडियो वायरल होते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इस संबंध में सीओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पिस्टल के साथ युवती का वीडियो वायरल हुआ है। हसनगंज पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पिस्टल किसका है कहां से आया है युवती के पकड़ने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।
युवती का पिस्टल लहराते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच की तो उसके सरकारी होने की पुष्टि हुई है। जिस दरोगा का पिस्टल है वह बाराबंकी कोतवाली में तैनात है।

मौजूदा समय में उनकी ड्यूटी अयोध्या मेले में लगी है। हसनगंज कोतवाल ने फोन मिलाया तो दरोगा ने फोन स्विच ऑफ कर दिया। कोतवाल ने बताया कि बाराबंकी रिपोर्ट भेजी गई है। वहीं रिपोर्ट दर्ज होगी। दरोगा की पूर्व में अजगैन कोतवाली में भी तैनाती रही है।

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पिस्टल बाराबंकी कोतवाली में तैनात दरोगा कामता प्रसाद मिश्र का है। मौजूदा समय में उनकी ड्यूटी अयोध्या के श्रावण मेले में लगी हुई है। तीन दिन पहले वहीं खुशबू से मुलाकात हुई थी। दरोगा पहले अजगैन कोतवाली में भी रह चुके हैं, इससे दोनों की पहले से पहचान है। कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि दरोगा के मोबाइल पर फोन मिलाया गया तो उसने फोन बंद कर दिया। जांच आख्या बाराबंकी कोतवाली भेज दी गई है। वहीं रिपोर्ट भी दर्ज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!