इको कार और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत में तीन की मौत, 6 लोग घायल

एटा।एटा में मंगलवार की रात करीब 11 बजे ट्रैक्टर-ट्राली ने बरातियों की कार में टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र और छह माह की बच्ची की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हैं। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सभी लोग शादी समारोह से घर लौट रहे थे।

जनपद के मरथरा चौराहे पर कासगंज रोड पर 200 मीटर आगे बीती रात नगला जगरूप के पास 12 बजे के लगभग यह दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब ईको सवार शादी समारोह से दावत खाकर अपने गांव लौट रहे थे। हादसे में ईको कार सवार पिता 40 वर्षीय नेपाल सिंह, सात वर्षीये पुत्र निशांत और एक और 6 माह की बच्ची मिस्टी पुत्री विश्वनाथ की मौके पर मौत हुई है। ईको सवार 25 वर्षीय रूचि, 13 वर्षीय प्रिया, 6 वर्षीय भानु, 35 वर्षीय रोहताश, 35 वर्षीय सुनीता व ईको का ड्राइवर घायल हुआ है।

एसएसपी एटा ने बताया कि एक शादी समारोह से लौट रहे लोगों की ईको कार और ट्रैक्टर में टक्कर हुई है। जिसमें तीन की मौत हों गयी व 6 लोग घायल हुये हैं। घायलों को पहले एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, फिर बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। ट्रैक्टर चालक के खिलाफ एफआईआर की जा रही है। इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

गैस कटर से कार की चद्दर काटकर निकाला गया

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कई लोग ईको कार मे फंस गए, जिनको बाद में गैस कटर से बमुश्किल ईको कार की चद्दर काटकर निकाला गया। सूचना पर देहात कोतवाली पुलिस और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए और तुरंत घायलों को एटा मेडीकल कॉलेज में भर्ती करवाया। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एटा जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक धनञ्जय सिंह कुशवाह और उप जिला अधिकारी एटा भावना विमल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!