मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई कोंच पुलिस से मजाहमत

आरोपी को नही पकड़ पाई पुलिस,महिलाऐं पुलिस पर रही हावी


जालौन :- कोंच में मारपीट के एक मामले में आरोपी को पकड़ने गई कोतवाली पुलिस की मजाहमत हो गई। महिलाएं पुलिस पर हाबी हो गई जिसके चलते पुलिस को वापस लौटना पड़ा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जगमोहन पुत्र उमाचरण निवासी मालवीय नगर ने कोतवाली पुलिस को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया की वह बस स्टैण्ड पर अपनी आपे सही करा रहा था की तभी मनोज राठौर पुत्र रामकुमार राठौर निवासी मालवीय नगर आया और मेरे साथ मारपीट करने लगा और जान से मरने की धमकी देकर चला गया।मामले की जानकारी पर कोतवाली के दरोगा मंसूर अली और सुरही चौकी प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ आरोपी के घर पहुंचे लेकिन मौके पर मौजूद महिलाएं पुलिस से भिड़ गई।

जिसके चलते आसपास काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।मामले में पुलिस अपनी फजीहत देख मौके से खाली हाथ लौट आई।पुलिस फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करने के तरीके पर विचार कर रही है ,लेकिन मामले में खास बात यह है की बिना रिपोर्ट दर्ज किए पुलिस ने मारपीट के मामले में इतनी तत्परता दिखाई जो अमूमन दिखाई नहीं देती है। क्योंकि बिना स्वार्थ के इतनी तत्परता और उत्साह संभव नहीं है और आरोपी को गिरफ्तार करने में यही उत्सुकता और उत्साह पुलिस की किरकिरी का कारण बना। जिसमें कोंच पुलिस को चिंतन करने की अवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!