राष्ट्र का मुखिया के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग अनुचित :सौरव विष्णु

चुनावी हलचल :आज शहर के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जमशेदपुर शहर के पूर्व लोकसभा सांसद डॉ अजय कुमार ने राष्ट्र के मुखिया पर जमकर शब्दों के बान चलाए। उन्होंने राष्ट्र के मुखिया मोदी को झूठा और असत्य का सौदागर कहा। डॉक्टर अजय कुमार के इस कथन पर लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर के निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु ने कड़ा एतराज जताया है।

सौरव विष्णु ने स्पष्ट कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए एक राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का ऐसा बयान घोर निंदनीय और अस्वीकार्य है। इधर सौरव विष्णु ने अपने चुनावी दौरे को और तेज करते हुए इस्टप्लांट बस्ती कोयला टाल, बिष्टुपुर फल मार्केट और जुबली पार्क का तूफानी दौरा कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास करते नजर आए। सौरव विष्णु ने अपने दौरे के क्रम में लोगों से वादा किया कि अगर जनता मुझे एक मौका देती है

तो अपने किए गए वादों को पूरी तरह से अमल में लाएंगे और युवाओं के भविष्य को संवारने का कार्य करेंगे। इस चुनावी दौड़ में सबसे शिक्षित प्रत्याशी का होना सौरव विष्णु के प्रति शिक्षित और युवा वर्ग को खासा प्रभावित कर रहा है और वह अपना समर्थन सौरव विष्णु को देने का मन बना चुके हैं। सौरव विष्णु की बढ़ती लोकप्रियता इस मुकाबले को त्रिकोणीय बना चुका है और आगामी 8 जुन के दिन जमशेदपुर शहर को एक नया सांसद मिलने की प्रबल संभावना नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!