केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जमशेदपुर एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत।

आज झारखंड क्षत्रिय संघ ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जमशेदपुर सोनारी स्थित एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया। झारखंड क्षत्रिय संघ के अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह एवम महिला अध्यक्ष डॉ कविता परमार ने सयुक्त रूप से अंगवस्त्र तथा फूलों के गुलदस्ता भेंट कर उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर बागबेड़ा की जिला परिषद डॉक्टर कविता परमार, घाटशिला के जिला परिषद् करण सिंह, क्षत्रिय संघ के संरक्षक नंदकुमार सिंह तथा उपाध्यक्ष राजीव सिंह उपस्थित थे।

श्री शेखावत ने कहा सनातन धर्म को बचाने तथा राष्ट्र के विकास के लिए देश के हर व्यक्ति को अपनी-अपनी भूमिका निभानी पड़ेगी। उन्होंने जिप सदस्यों एवं भाजपा नेताओं से बातचीत की और अपने सुझाव दिए। सुझाव के तौर पर उन्होंने कहा प्रत्याशी की जीत को लेकर एक मजबूत रणनीति बनाए। बहुत कम समय में ही उन्होंने अपनी बातों को सरल और मजबूती से वहां उपस्थित लोगों के बीच रखा।

उन्होंने कहा कि राष्ट्र के निर्माण में तथा सनातन धर्म के लिए क्षत्रियों की अहम भूमिका रही है; इसका इतिहास गवाह है। हम क्षत्रियों को बिना किसी शर्त के राष्ट्र के लिए आज फिर वह; वक्त आ गया है,की हमलोग अग्रणी भूमिका निभाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!