महिला ने चार साथियों की मदद से प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा लहूलुहान हालात में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, नाजुक हालत के चलते मेडिकल कॉलेज रेफर

उरई जालौन,| थाना क्षेत्र नाराहट के ग्राम वनयाना से एक अजीब तरह का मामला प्रकाश में आया। जहां एक महिला ने अपने ही चार अज्ञात साथियों के संग मिलकर प्रेमी का प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट दिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, तो वहीं सूचना पर नाराहट पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक वनयाना गांव निवासी अखिलेश पुत्र मुन्ना बुनकर उम्र करीब 23 वर्ष राजिस्थान में लंबे समय से मजदूरी का काम करता था, जो कि विगत कुछ दिन पूर्व ही वहां से लौटा था।

बीते रोज वह घर से कुछ दूरी पर सोया हुआ था जहां देर रात एक महिला अपने चार अज्ञात साथियों के साथ आई और सोते वक्त अखिलेश के गुप्तांग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, साथ ही मारपीट की और मौके से हमलाकर रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद अखिलेश लहूलुहान अवस्था में घटना से घर की ओर मोटरसाइकिल से भागा और परिवरिकजनों को आपबीती सुनाई। जिसपर उसे लहूलुहान अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। किंतु हालात नाजुक पाए जाने के चलते उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया।
परिजनों के द्वारा बताया गया कि उक्त महिला के अखिलेश से पुराने प्रेम सम्बंध थे। किंतु विवाद किस बजह से पनपा इसकी जानकारी नहीं है। तो वहीं थाना प्रभारी नाराहट ने शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक पड़ताल प्रारंभ कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!