चारा काटने की मशीन की चपेट में आने से युवक की मौत

अलीगंज।थाना अलीगंज क्षेत्र के ग्राम दहलई में चारा काटने की मशीन में फंसने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक पशुओं के लिए मशीन से चारा काट रहा था तभी उसका हाथ फंस गया. इसी दौरान उसका सिर भी मशीन से टकरा गया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

परिजनों के मुताबिक थाना अलीगंज के ग्राम दहलई का रहने वाला युवक रविंद्र सिंह पुत्र राम सुहावन चारा काटने की मशीन से रोजाना की तरह पशुओं के लिए चारा काट रहा था। चारा काटते समय अचानक से रविंद्र सिंह का हाथ चारा मशीन में चला गया और धीरे-धीरे सिर भी मशीन के चपेट में आ गया।

रविंद्र सिंह की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जब तक लोग बचाने के लिए कुछ कर पाते तब तक मशीन नें उसे अपनी चपेट में ले लिया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसकी सूचना थाना अलीगंज पुलिस को मृतक के भाई देवेंद्र सिंह ने दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। वही नायब तहसीलदार अलीगंज विक्रम सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई की।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!