दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गये सलाघाट, बेतवा नदी में डूबकर युवक की मौत

उरई जालौन होली पर्व पर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नहाते समय बेतवा नदी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। युवक को डूबता देख साथ गए दोस्त दहशत में आ गए और उसे छोड़कर भाग गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोर की मदद से बेतवा नदी में डूबे युवक को तलाश कराया और 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना जागेश्वर धाम सलाघाट से निकली बेतवा नदी की है।यहां पर होली के दिन उरई कोतवाली क्षेत्र के डिमांड नई बस्ती मवई रोड का रहने अश्वनी वर्मा (20 वर्ष) पुत्र राजा भैया अपने दोस्तों के साथ बाइक से घर पर बाजार घूमने की बात कह कर निकाला था और वह होली के पर्व पर पिकनिक मनाने सलाघाट पहुंच गया, जहां वह रंगों में सराबोर होकर दोस्तों के साथ नदी में नहाने लगा, इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गया।

इस घटना को अश्वनी के दोस्तों ने देखा मगर उसे बचाने की जगह, नदी में डूबता हुआ देख मौके से फरार हो गए।वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने देखा तो युवक को बचाने का प्रयास किया, मगर उस नदी की धारा से बचा नहीं सके और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर कोटरा थाने के प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस ने गोताखोर को बुलाकर डूबे हुए युवक की खोजबीन कराई।

करीब 2 घंटे बाद युवक का शव सलाघाट के पास से ही बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सूचना पाकर उपजिलाधिकारी सुशील कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!