पैसे देने से इनकार पर कानपुर में जीजा ने की साले की हत्या ,गिरफ्तार

सुनील बाजपेई
कानपुर । पैसे का लालच बेहद नजदीकी पारिवारिक संबंधों में भी हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिलवा रहा है। ऐसी एक घटना में पैसे देने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने अपने सगे की ही हत्या कर दी | सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे फरार होने के पहले गिरफ्तार भी कर लिया है |
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली शिवली के प्रतापपुर उदैत गांव निवासी राकेश कुमार के यहां उसका साला विश्वनाथ राजपूत (55) निवासी जसवंतपुर मुगरा पांच माह से रह रहा था।
पुलिस ने बताया कि कल सोमवार देर रात बहनोई और साले गांव के बाहर मुर्गा फार्म पर लेटे थे। इसी बीच घरेलू कलह और पैसे को लेकर लेकर राकेश और विश्वनाथ में झगड़ा हुआ ,जिस पर राकेश ने फावड़ा से ताबड़तोड़ हमला कर विश्वनाथ की हत्या कर दी।
सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हत्यारे ने अज्ञात छह लोगों पर हत्या करने की कहानी बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया।लेकिन उसका यह प्रयास सफल नहीं हुआ और जब पुलिस ने सख्ती की, तो वह टूट गया और सारी सच्चाई बता दी। एएसपी राजेश पांडेय ने बताया की हत्यारोपी बहनोई राकेश कुमार को गिरफ्तार कर आला कत्ल फावड़ा बरामद कर उसे जेल भी भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!