परिजनों ने शव को रखकर थाने के सामने घण्टों लगाया जाम।हजारों की तादात में भीड़ हुई एकत्रित।

पहले दर्ज करों मुकद्दमा फिर होगा मृतक का दाह संस्कार।

मौके पर एसडीएम सीओ ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर खुलवाया जाम। नामदर्ज दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज!

अलीगंज!अलीगंज क्षेत्र के थाना नयागांव में मृतक के शव को रखकर परिजनों व ग्रामीणों ने जाम लगा दिया सर्दी व घने कोहरे में ठिठुरते लोगों को सर्दी का असर नही हो रहा था कोतवाली नयागांव के सामने शव को रखकर नारे बाजी करने लगे कि पहले नामदर्ज रिपोर्ट दर्ज की जाये बाद में शव अपने बेटे का अंतिम संस्कार करेंगे। जाम के चलते वाहन भी दोनों तरफ खड़े होने लगे।मौके पर अलीगंज एसडीएम प्रतीत त्रिपाठी सीओ सुधांशू शेखर सहित सर्किल फ़ोर्स भारी मात्रा में एकत्रित हो गए। रविवार को मिली जानकारी के अनुसार बताता गया कि शनिवार को एक युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला।

सुबह लोगों ने शव देखा और घरवालों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि मामले की रिपोर्ट हादसे में दर्ज हुई है। भाई ने अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना नयागांव के गांव सराय अगहत निवासी महावीर सिंह (23) पुत्र मान सिंह का सुबह करीब छह बजे बिथरा भट्ठा से आगे सड़क किनारे पड़ा मिला। शव खून से लथपथ था। मामले की जानकारी घरवालों को लगी। मौके पर पहुंचे। मामले की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतक के भाई सत्यवीर सिंह ने अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पोस्टमार्टम गृह पहुंचे पिता मान सिंह ने हत्या का आरोप लगाएं है। आरोप है कि गांव के ही तीन युवक शुक्रवार को बेटा को बुलाकर लेकर गए थे। काम न होने पर बेटा ने कॉल कर बताया भी था। वह घर पर लौट रहा है। आरोप लगाएं है कि तीनों ने मिलकर हत्या कर शव फेंका है। भाई सत्यवीर सिंह ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दूसरी तरफ जिन पर आरोप लगाएं है वह भी सामने नहीं आ रहे है। जिसके कारण घरवालों को आशंका बढ़ गई है। रविवार को मृतक का शव आने को था पुलिस की कार्यवाही व नामदर्ज मुकद्दमे दर्ज करवाने के लिये जाम लगा दिया जाम काफी घण्टों लगा रहा मौके पर एसडीएम व सीओ अलीगंज ने जाम लगाने बालों को काफी समझाया तब कही उनके समझाने पर जाम खोला गया। और नाम दर्ज मुकद्दमा दर्ज करने का आस्वाशन दिया।

में मौके पर गया आक्रोशित लोंगो को समझा बुझाकर दो लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जाँच कर कार्यवाही की जायेगी। चूंकि एक्सीडेंट का मुकद्दमा लिखा जा चुका था उसी में तरमीम किया जायेगा।
सुधांशू शेखर सीओ अलीगंज। दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!