कानपुर : पत्नी के वियोग में थाने गेट पर आत्मदाह कर बैठा युवक, हालत गंभीर

जान पर खेलकर पुलिसवालों ने धू-धू कर जल रहे सिरफिरे की बचाई जान

– लापता पत्नी के प्रेमी के साथ गायब हो जाने की भी आशंका, पुलिस तलाश में जुटी

सुनील बाजपेई
कानपुर। आज यहां शनिवार की सुबह 2 दिन से बिना बताए घर से गायब हुई पत्नी के वियोग में एक युवक पुलिस थाने के गेट पर ही आत्मदाह कर बैठा। बड़ी मुश्किल से आग बुझाने के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है ,जहां उसकी हालत लगातार चिंताजनक बनी हुई है |
घटना के बारे में प्राप्त विवरण के मुताबिक आमदिनों की तरह स्वरूप नगर थाने में पुलिसकर्मी अपनी ड्वूटी कर रहे थे जहां कुछ फरियादी भी थे। इसी दौरान नशे में धुत युवक ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लग गई। युवक को आग की लपटों से घिरा देखकर, पुलिसकर्मियों ने कंबल से बचाया। उसे हैलट अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उर्सला रेफर कर दिया गया। युवक का इलाज किया जा रहा है।
पुलिस की पूछताछ में बादशाहीनाका के हल्सीरोड निवासी सुमित दुबे बताया कि तीन दिन पहले उसकी पत्नी कहीं चली गई, जिसे वो परेशान चल रहा था। इसके चलते उसने आग लगा ली। युवक ने पुलिस को बताया कि, पत्नी की बेवफाई से आहत होकर उसने ये कदम उठाया। पुलिस ने युवक की जेब से शराब की शीशी भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही उसकी 2 दिन से लापता पत्नी के बारे में भी छानबीन कर रही है ।
पुलिस सूत्रों को आशंका है कि वह अपने किसी प्रेमी के साथ गायब हो गई है। घटना इलाके में चर्चा का विषय भी बनी हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!