जिला महामंत्री ने बैठक कर पन्ना प्रमुखों व सेक्टर अध्यक्षों को दी जिम्मेदारी

नुक्कड़ सभाएँ आयोजित हेतु छह गांवों में की गई बैठकें

सरकार की महत्वाकांक्षी हर एक योजनाओं से ग्रामीणों को कराया अवगत

अलीगंज। लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यनजर नुक्कड़ सभाओं के आयोजन को लेकर बूथ समिति और पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बताया गया कि किस प्रकार नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से सरकार की महत्वाकांक्षी योजना की जानकारी व लाभ हर वर्ग के व्यक्तियों तक पहुंचाना सुनिश्चित किया जाए और सभी बूथ प्रभारी व सेक्टर प्रभारी अपने-अपने बूथों को जिताएंगे और भाजपा के लक्ष्य 400 पार को सफल बनाएंगे।

विकासखंड अलीगंज क्षेत्र मे लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यनजर जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत के नेतृत्व में सेक्टर वाइज बैठक की गई। बैठक का आयोजन गांव मैदुपुरा, देवनाकला, मोहकमपुर, पहोरी, पुरसरी, दतौली मैं बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें बूथ समिति और पन्ना प्रमुख लोगों के साथ बैठक कर सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के संबंध में अवगत कराते हुए तीसरी बार पुनः मोदी सरकार बनाने के लिए आवाहन किया गया।

जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत नें कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व ही पन्ना प्रमुख और बूथ प्रमुख और सेक्टर प्रमुखों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों को जागरुक करते हुए सभी वर्ग के लोगों से भाजपा सरकार पुनः लाने के लिए अपील की जाएगी जो बूथ विजय का आधार होगी। मोदी जी व योगी जी द्वारा लिए गए निर्णय भाजपा की जीत का आधार बनेंगे।

और कहा कि बूथ समिति की बैठक बूथ को मजबूत बनाती है और मजबूत बूथ से मजबूत सेक्टर तथा मजबूत सेक्टर से मण्डल मजबूत होता है। सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में कमर कस कर जुटना है। भाजपा का कार्यकर्ता भारत माता की आन-बान व शान के लिए पार्टी का काम करता है।

भारतीय जनता पार्टी के लिए राजनीति का ध्येय गांव, गरीब, किसान की समृद्धि से राष्ट्र को समृद्धशाली बनाने का है जिस ध्येय की प्राप्ति के लिए प. दीनदयाल उपाध्याय द्वारा प्रशस्त अन्त्योदय पथ पर केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार अनवरत बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि गरीब के घर तक बैंकों को पहुंचाकर जनधन खाता खोले गए जो गांव, गरीब, किसान को उनके हक का पैसा बिना भ्रष्टाचार तथा बिना बिचौलियों के उन तक पहुंचाने का माध्यम बने। गरीब को पक्का मकान, बिजली, स्वच्छ पेयजल, शौचालय, रसोई गैस, आयुष्मान योजना से मुफ्त इलाज, किसान सम्मान निधि जैसे जनकल्याणकारी कार्यो से खुशहाल हुए लोग ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ताकत है। इस अवसर पर जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत के अलावा मंडल अध्यक्ष बृजेश राठौर, शक्ति केंद्र संयोजक पंकज, श्यामवीर, राकेश चौहान, बृजेश कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख, सेक्टर प्रमुख, और बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!