भाजपा चाहे कितनों ही परिवर्तन यात्रा करे उनके झांसे में अब राज्य के दलित आदिवासी मूलवासी झारखण्डी समाज नहीं आने वाले हैं- विजय शंकर नायक

रांची

उपरोक्त का बातें आज आदिवासी मूलवासी जनाधिकार मंच के केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक प्रत्याशी विजय शंकर नायक ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने पर आज अपनी प्रतिक्रिया में उक्त बातें कही।

इन्होंने यह अभी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 17 वर्ष के कार्यकाल को झारखंड के दलित आदिवासी मूलवासी झारखंडी समाज ने देखा है और उनके चाल चरित्र को समझा है भाजपा अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है। अब झारखंडी समाज उनके झांसे मे नही आने वाले है चाहे लाख परिवर्तन यात्रा कर ले अब झारखंड की सत्ता मिलने वाली नही है ।

विजय शंकर नायक ने यह भी कहा कि भाजपा सत्ता मे आने के लिए अपने जनसंघ काल से पार्टी मे रह कर कार्य करने वाले नेताओ को दरकिनार कर दुसरे पार्टी से आये बोरो नेताओ को तरजीह देने का कार्य रही है जिससे भाजपा के अंदर ही खेमेबाजी और गुटबाजी शुरू हो गई है एक तरफ पुराने वैसे भाजपा के नेता है जो पार्टी के लिए समर्पित भाव से पार्टी से जुड़े हूए है तो दुसरी ओर झाविमो,जेएमएम, कांग्रेस, से आये भाजपा के नेता है जो भाजपा को हाइजैक कर लिये है ।

भाजपा पार्टी के अंदर जबरदस्त खिचातानी चल रही है जिसका खामियाजा भाजपा को आने वाले विधानसभा के चुनाव मे भीतरघात से भुगतना पड़ेगा ।
विजय शंकर नायक ने यह भी कहा कि भाजपा मूल्यों, सुचिता , साफ सुथरी और नैतिकता,भ्रष्टाचार मुक्त राजनिति की बात करती है मगर आज सबसे ज्यादा भ्रष्ट पार्टी बनी हुई है ।आज विभिन्न पार्टीयो के भ्रष्ट और दागी नेताओ का जमावड़ा भाजपा मे होता जा रहा है ।दुसरे पार्टी मे यही नेता लोग भ्रष्ट रहते है और जैसे ही भाजपा ज्वाइन करते है वही भ्रष्ट नेता हरिश्चन्द्र की तरह पाक साफ हो जाते है ।

इन्होने वैसे नेताओ का उदाहरण देते हुए कहा कि असम के आयातित मुख्यमंत्री हिमांता विसवा सरमा,सुभेंदु अधिकारी शारदा नारदा चिट फंड में मुख्य आरोपी रहे,नारायण राणे,अशोक चौहान हाउसिंग फाइनेंस घोटाले में प्रमुख रहे,महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार सिंचाई घोटाला,प्रफुल पटेल एयरलाइंस घोटाला,बेलगाम आतंकी भाषा का परिचायक केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू,ज्योतिराव सिंधिया,प्रवेश वर्मा,अनुराग ठाकुर सहित सैकड़ों दागदार अपराधी नेताओं को भाजपा में शामिल कर वाशिंग मशीन में साफ कर हरिशचंद्र बनाने का ढोंग रच रही है जिसे जनता सब कुछ देख रही है और भाजपा के मंसूबो को जान रही ।भाजपा की विश्वसनीयता अब समाप्त हो चुकी है अब झारखंडी जनता इनसे दूरी बना ली है अब भाजपा कितना ही नाटक कर ले झारखंड की सत्ता उन्हे नही मिलने वाली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!