कानपुर में रफ्तार ले गई चार और की जान ,5 मरणासन्न

सागर हाईवे पर आमने-सामने हुई ट्रॉली और पिकअप की भीषण टक्कर में मरे एक ही परिवार के चार लोग ,9 घायल में से 5 की हालत लगातार गम्भीर

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां तेज रफ्तार से वाहन चलाने की आदत लोगों की जान लेने में लगातार सफल हो रही है। इसी क्रम में यहां ट्रॉली और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत और 9 लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए, जिनमें 5 की हालत चिंताजनक बनी हुई है। मरने वालों में चारों एक ही परिवार के हैं जिस पर कोहराम मचा हुआ है |

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया। वहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भीषण दुर्घटना बिधनू थाना क्षेत्र के अफजलपुर स्थित सागर हाइवे पर हुई।
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के समय दोनों गाड़ियों की स्पीड काफी ज्यादा थी। दोनों वाहन चालकों ने सामने से आती गाड़ी को देखा तो वे अपने-अपने वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाए। उस समय पिकअप बिधनू के अफजलपुर मोड़ के पास पहुंची ही थी घाटमपुर की ओर से नौबस्ता की ओर आ रही तेज रफ्तार डंपर ने ओवरटेक के चक्कर में आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारते हुए सामने से पिकअप में टक्कर मार दी।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक टक्कर इतना जोरदार थी कि चार सवारियां पिकअप से उछलकर सड़क पर जा गिरीं, जिसके फलस्वरुप घाटमपुर निवासी सादिक, सहनाज, हाजरा और एक बच्चा गोली की अस्पताल पहुंंचने के पहले ही मौत हो गई ,जबकि शिवदेवी, एक अज्ञात, अनीस अहमद, नसरूद्दीन, कुदरत, फुकरान, मुस्तकीन, सद्दाम और शिफा गम्भीर रुप से घायल हो गई। जिसके बाद दोनों ही वाहनों के चालक भाग गये। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। घायलों में कुदरत, फुकरान, मुस्तकीन, सद्दाम समेत पांच लोगों की हालत लगातार गम्भीर बनी हुई है। वहीं मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!