अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस व जीआरपी पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्त का किया जा रहा प्रयास


ऋषि शुक्ला/नवयुग समाचार

कानपुर नगर, सचेंडी थाना क्षेत्र के पनकी आरपीएफ क्षेत्र के भौती खेडा रेलवे लाइन पर ट्रेन से कट कर एक युवक की मौत हो गयी। सूचना पाकर सचेंडी तथा जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की शिनाख्त के प्रयास किए। फिलहाल शिनाख्त नही हो सकी।
जानकारी के अनुसार थाना सचेंडी क्षेत्र के पनकी आरपीएफ क्षेत्र के भौती खेडा रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटा एक युवका का शव पडा देखकर रेलवे लाइन मैन द्वारा रेलवे कर्मचारियों को सूचना दी गयी। सूचना पाकर मौके पर सचेंडी तथा आरपीसफ पनकी व जीआरपी थाना पुलिस पहुंच गयी और शव के शिनाख्त का प्रयास किया। लाइन मैन द्वारा ब ताया गया कि पांडव नदी के पास रेलवे लाइन के खम्भा नम्बर 1032/15 के नजदीक युवक का क्षत विक्षप्त शव देखा गया।

थाना सचेंडी के भौती प्रभारी जयदीप सिंह ने बताया कि युवक के ट्रेन से कटने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद युवक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। हादसे में युवक के चेहरे की स्थिति बहुत ही खराब है, जिससे उसकी शिनाख्त में परेशानी हो रही है। उन्होने युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई तथा बताया कि मृतक के हाथ में जय री राम गुदा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!