पेड़ से टकराई कार बाल-बाल बचे, गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

अमरोली रोड पर दोनों तरफ गड्ढे बन सकते हैं किसी दिन बड़े हादसे का कारण

अलीगंज।थाना अलीगंज क्षेत्र के अमरोली रोड स्थित सड़क पर हो रहे बड़े-बड़े गड्ढे दुर्घटना का सबक बनते है ऐसा ही एक मामला सोमवार को देखने के लिए मिला यहां अपने रिश्तेदारी में जा रहे कार सवार सड़क के दोनों तरफ गड्ढे होने के के कारण साइकिल सवार को बचाने के चलते कार पेड़ से टकराकर खाई मे जा गिरी।स्थानीय लोगों की मदद घायलों को प्राइवेट अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया।

गुजरात के चाप खेड़ा के रहने वाले पुष्पेंद्र पुत्र अमर सिंह और विराज अपने रिश्तेदारी में अमरोली रतनपुर कार से जा रहे थे। अमरोली रोड के दोनों तरफ गड्ढे होने के कारण और साइकिल सवार को बचाने के चलते कार डिसबैलेंस हो गई और पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों व ट्रेक्टर की मदद से खाई में गिरी कार को बाहर निकलवाया गया। घायलों को प्राइवेट नर्सिंग होम में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। बरहाल बड़ा हादसा होने से टल गया।

आपको बताते चलें अमरोली रोड पीडब्ल्यूडी विभाग के अंतर्गत आता है और 7 किलोमीटर तक दोनों साइड गड्ढे होने के कारण आए दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी का ध्यान इस तरफ नहीं है जिसके चलते आए दिन गड्ढे हादसे का सबब बनते हैं कई बार तो लोग कायाकल्पित भी हो चुके हैं।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!