अलीगंज- नगर की सरकार की पहली बोर्ड की बैठक पालिका सभागार में आयोजित हुई

अलीगंज- नगर की सरकार की पहली बोर्ड की बैठक पालिका सभागार में आयोजित हुई। बैठक में नगर के विकास के लिए दो करोड से अधिक की धनराशि के प्रस्ताव पास हुए।

इस मौके पर सांसद मुकेश राजपूत एवं विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने बोर्ड को आश्वस्त किया कि नगर के विकास के लिए जो भी संभव होगा वह अपनी निधि एवं सरकार से उपलब्ध करवाएंगे।

नगर पालिका परिषद अलीगंज की बोर्ड की बैठक में सर्वप्रथम सभी का परिचय कराया गया। इस उपरान्त पालिकाध्यक्ष सुनीता गुप्ता ने सभी सभासदों से वार्डों में कराए जाने वाले कार्यों के प्रस्ताव मांगे।

सभासदों के अधिकांश प्रस्ताव को पास कर दिया गया। पालिकाध्यक्ष सुनीता गुप्ता का कहना है कि सभासदों के सहयोग से ही विकास कार्य कराएं जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले नगर में सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करवाया जा रहा है तथा टूटी सडकों, नालियों को बनवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 15 वें वित्त आयोग की धनराशि से सडकों, हैण्डपम्पों, नालियों को बनाया जाना है। धनराशि आते ही कार्य प्रारंभ हो जाएंगे। उन्होंने आश्वस्त किया कि विकास कार्य में कोताही नहीं बरती जाएगी।

सांसद मुकेश राजपूत एव विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने कहा कि नगर को सुन्दर और स्वच्छ बनाने के लिए सरकार पहले से ही गंभीर है। नेताद्वय ने कहा कि पालिका द्वारा विकास कार्य हेतु धन मांगा जाएगा वह सरकार तथा अपनी निधि से उपलब्ध कराएंगे।

इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि सुजीत गुप्ता बॉबी, ईओ कृष्ण प्रताप सरल, सुदेश बाबू, सुनील गुप्ता के अलावा सभासद सर्वेश देवी, सुनील सक्सेना, जयदेवी, कृष्णा देवी, राजवेटी कौशल, मंजू, महफूज खा, अभय प्रताप सिंह, मुजम्मिल हुसैन, अंगनूलाल, मेहरूददीन, नाजमी, संतोष कुमार, आसिफ, सुमन यादव, कल्पना, इरफाना बेगम, अजीम राईन, सचिन, कपिल गुप्ता, अहमद, मनोज, सुभाष चन्द्र, अमित के अलावा पालिका के कर्मचारी मौजूद रहे।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!