कानपुर : गोविंद नगर में दो लुटेरों की गिरफ्तारी से रतनलाल नगर की सभी घटनाओं का सटीक खुलासा

– इसके पहले भी लूट की अनेक वारदातों को अंजाम दे चुके गिरफ्तार अपराधी

– मोटरसाइकिल और मोबाइल भी बरामद

– शातिरों गिरफ्तारी से गोविंद नगर के रतनलाल नगर क्षेत्र में हुई लूट की सभी घटनाओं का भी हुआ सटीक खुलासा

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां कानून और शांति व्यवस्था के पक्ष में अपराधियों के खिलाफ लगातार सफल मोर्चा खोले गोविंद नगर पुलिस ने शातिर अपराधियों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता प्राप्त की है। उसने इस गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से मोटरसाइकिल और मोबाइल भी बरामद किया है। इन दोनों शातिर लुटेरों की गिरफ्तारी से गोविंद नगर थाना क्षेत्र में हुई चेन और मोबाइल लूट की सभी घटनाओं का भी सटीक खुलासा हो गया है।

जानकारी के मुताबिक यह गिरोह राह चलती महिलाओं के साथ चेन और मोबाइल लूट की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहा था, जिसकी रिपोर्ट दर्ज करने के बाद अपनी अब तक की जुझारू नौकरी के कार्यकाल में इसके पहले भी दर्जनों शातिर अपराधियों और सफेदपोश माफियाओं को भी भरपूर सबक सिखा चुके गोविंद नगर के जुझारू तेवरों वाले इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार दुबे अपनी टीम के साथ लगातार उनकी तलाश में जुटे हुए थे।

इसी दौरान उन्हें मुखबिर के जरिए जो सटीक सूचना मिली उसी के तहत उन्होंने शातिर अपराधी अभिषेक शर्मा उर्फ गोलू पुत्र स्वर्गीय सुनील शर्मा मूलनिवासी रमईपुर थाना घाटमपुर हाल पता गुजैनी थाना गोविंद नगर और यश कुमार वर्मा उर्फ सनी कालिया पुत्र रामफल वर्मा मूल निवासी बिरहा जिला औरैया निवासी हाल पता एफ ब्लॉक गुजैनी थाना गोविंद नगर को गिरफ्तार कर लिया।

गोविन्द नगर से पहले , कल्याणपुर स्वरूप नगर और फजलगंज के अपने सफल कार्यकाल के दौरान भी इसी तरह से अपराधी अराजक तत्वों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करते हुए छोटी-बड़ी सभी घटनाओं का सटीक खुलासा करने में सफल रहे और अपनी अब तक की नौकरी में खट्टे मीठे अनेक अनुभवों से भी लवरेज निष्पक्ष और पारदर्शी कार्यशैली वाले तेजतर्रार और व्यवहार कुशल इंस्पेक्टर देवेंद्र दुबे ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन दोनों शातिर लुटेरों ने गोविंद नगर के रतनलाल नगर चौकी क्षेत्र में हुई चेन और मोबाइल आदि लूट की घटनाओं को भी अंजाम देने की बात स्वीकार की। अब पुलिस इनके फरार साथियों की भी तलाश कर रही है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!