रंगदारी न देने पर युवकों पर जानलेवा हमला भाजपाइयों में आक्रोश, थाने में जताया विरोध

, अलीगंज- ़अलीगंज नगर में अपराधियों को रंगदारी न देना दो युवकों भारी पड गया। गुस्साए दबंगों ने युवकों को बीच बाजार जमकर मारपीट कर दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए। घटना की सूचना पर पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि एवं भाजपाइयों में आक्रोश पनप गया। कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर घटना का विरोध किया है।

पुलिस ने आनन-फानन में युवकों का मेडिकल करवाकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

नगर के किला रोड निवासी अंकित यादव पुत्र जगराम यादव ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह अपने मित्र विजय राठौर पुत्र वेजनाथ राठौर निवासी गांव नयागांव खुरसलिया के साथ अपने निजी काम से नगला पडाव पर गया था। इसी दौरान घात लगाकर वहां मौजूद अभय पण्डित अपने साथी कन्हैया शर्मा व इमरान व दो अन्य अज्ञात सार्थियों ने मिलकर प्रार्थी व उसके मित्र विजय राठौर पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना के उपरान्त बाजार में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। किसी तरह से दोनों युवक अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे। अंकित का कहना है कि अभय पण्डित और कन्हैया शर्मा आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं और इन पर कई आपराधिक मुकदमा दर्ज है। यह दोनो उससे रंगदारी मांगते हैं और रंगदारी न देने पर उक्त घटना को अंजाम दिया है। अंकित की तहरीर पर पुलिस ने मेडिकल करवाया है।

घटना की सूचना मिलने पर पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि सुजीत गुप्ता बॉबी, भाजपा नेता आमोद गुप्ता, विकास गुप्ता, मोहित गुप्ता, विशाल गुप्ता, आयुष महाजन, सर्वेन्द्र राजपूत के अलावा बडी संख्या में भाजपाईं ने थाने पहुंचकर घटना का विरोध जताया है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि ऐसे आपराधिक किस्म में व्यक्तियों के विरूद्व कठोर कार्यवाही की जाए। इंस्पेक्टर प्रेमपाल सिंह का कहना है कि घटना मारपीट की है। कार्यवाही की जा रही है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!