वोटर चेतना अभियान’ से मतदाताओं को सहेजेगी भाजपा, तय हुई कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी!

अलीगंज।मिशन 2024 की तैयारी में भाजपा ने पूरी ताकत झोक दी है। मतदाता पुनरीक्षण अभियान में चुनाव आयोग का सहयोगी बनने की योजना बनाई है। अभियान के लिए इस अभियान की बैठक अलीगंज के एसपीएस गेस्ट हाउस में सम्पन्न हुई बैठक में सांसद मुकेश राजपूत अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर डॉ अशोक रत्न शाक्य सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं को तैयार करने को प्रदेश और जिला स्तरीय कार्यशाला हो चुकी है। कार्यशाला में शक्ति केंद्र से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा संगठनात्मक मजबूती पर तो ध्यान दे ही रही, मतदाताओं को सहेजने में भी पीछे नहीं रह रही। मतदाताओं को सहेजने के क्रम में ही पार्टी ने चुनाव आयोग के मतदाता पुनरीक्षण अभियान में बढ़चढ़ हिस्सा लेने की योजना बनाई है। इस भागीदारी को अभियान का रूप दिया और इसका नाम भी वोटर चेतना अभियान रखा है। बैठक में विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग ने पुनः संक्षिप्त मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम घोषित किया है। इसके तहत बूथों पर बीएलओ निर्धारित तारीखों पर बैठेंगे उनका सहयोग करे। नये युवा मतदाताओं को जोड़ने के लिये अहम भूमिका निभाए।

इस मौके पर भाजपा जिलामंत्री आशीष राजपूत लोकपाल शाक्य नीलेश राजपूत शिवम कश्यप विकास राजपूत वीरेंद्र राजपूत मुकेश वर्मा मुन्ना लाल राजपूत आदि भजपाई मौजूद रहे।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!