केसर पान मसाला मालिक की पत्नी के अंतिम संस्कार में कानपुर में उमड़ी भीड़

शादी समारोह में आगरा जाते समय लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे में कार के पलटने से हुई थी मौत , उद्यमी दीपक कोठारी की पत्नी की हालत अब खतरे से बाहर

सुनील बाजपेई
कानपुर। कार पलटने से मौत का शिकार हुई केसर पान मसाला मालिक की पत्नी का आज यहां शनिवार को भैरव घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया ।
इस दौरान उनकी अंतिम दर्शन को व्यवसाययों समेत भारी भीड़ भी उमड़ी।

अवगत कराते चलें कि मैनपुरी में केसर पान मसाला कंपनी के मालिक की पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसे समय कानपुरसे तीन कारोबारियों का परिवार तीन गाड़ियों से कानपुर से आगरा शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बारिश के बीच कार्निवाल लिमोसिन का टायर गड्ढे में पड़ कर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई थी।

जिसके फल स्वरुप मसाला कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति, शराब कारोबारी तिलक राज शर्मा की पत्नी, दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ति कोठारी और ड्राइवर घायल हो गए थे। साथी कारोबारियों ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जहां प्रीति मखीजा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। दीप्ति की हालत गंभीर है।

अन्य का इलाज चल रहा है। यह जान लेवा हादसा बीते शुक्रवार रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ था । उस वक्त गाड़ी में लगे 6 एयरबैग में से एक भी नहीं खुला था। वहीं, आज शनिवार को कारोबारी की पत्नी की अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग उमड़े। उनका अंतिम संस्कार भैरव घाट पर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!