मांडा मे आभूषण व्यवसाई की हत्या कर फेंकी लाश !

प्रयागराज। यमुनानगर मांडा थाना क्षेत्र के गरेथा (आंधी) गांव निवासी 26 वर्षीय संदीप उर्फ सोनू सोनी का शव बृहस्पतिवार सुबह धरांवनारा गांव स्थित एक धान के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।
बताया जा रहा है कि सोनू उंचडीह बस स्टॉप बाजार में आभूषण की दुकान चलाता था। देर रात्रि तक सोनू घर नही लौटा।

पिता संतोष सोनी ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन रात में उसका कुछ पता नहीं चला। बृहस्पतिवार अलसुबह उसका शव धरांवनारा गांव में एक धान के खेत में पड़ा मिला। उसकी अपाचे बाइक भी शव के पास ही पड़ी थी। उसका मोबाइल चालू था और मोबाइल पर फोन आने पर भक्ति गीत बज रहा था।ग्रामीणों ने मोबाइल की आवाज सुनकर खेत में दाखिल हुए और शव देखकर उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मांडा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।
परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं, जबकि मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं। पुलिस का कहना है कि सोनू दुर्घटना का शिकार हुआ या साजिश का यह जांच का विषय है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का खुलासा होगा।गौरतलब है कि वर्ष 2018 में सोनू के भाई सौरभ सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों का कहना है कि सोनू भी साजिश का शिकार हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!